Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

चंबा-चुवाड़ी - परवाणु वाया बद्दी बस सेवा शुरू, विधानसभा अध्यक्ष ने चुवाड़ी से निगम की बस को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

इशपाक खान , (चुवाड़ी, चम्बा)

विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया ने आज चुवाड़ी बस स्टैंड से चंबा- जोत- चुवाड़ी - परवाणु वाया बद्दी रूट पर परिवहन निगम की बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह बस सायं 6:15 बजे चुवाड़ी से परवाणु के लिए रवाना होगी। जबकि यह बस चंबा से दोपहर 3: 40 बजे चलेगी और अगले दिन सुबह 4:15 बजे परवाणु पहुंचेगी तथा परवाणु से यह बस शाम 7:15 बजे चंबा की लिए रवाना होगी।

इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि बद्दी व परमाणु में कार्य कर रहे भटियात क्षेत्र के युवाओं की लंबे समय से चल रही मांग को पूर्ण करते हुए इस बस सेवा को शुरू किया गया। उन्होंने कहा कि गत माह पहले बद्दी- बरोटीवाला औद्योगिक क्षेत्र में काम कर रहे भटियात क्षेत्र के युवाओं के साथ संवाद कार्यक्रम के दौरान युवाओं के द्वारा इस को मांग रखा गया था। उन्होंने कहा कि उसी समय मांग को पूर्ण करने की प्रक्रिया को आरंभ कर दिया गया था जिसके परिणाम स्वरूप आज यहां से निगम की बस को शुरू किया गया है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार प्रदेश के लोगों को आरामदायक यात्रा के साथ बस अड्डों पर आधुनिकतम सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्र में बेहतर रोड़ कनेक्टिविटी एवं परिवहन सेवा प्रदान करने के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। विशेषकर ग्रामीण क्षेत्रों में परिवहन सेवा को सुदृढ करना उनकी विशेष प्राथमिकताओं में शामिल हैं। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय कंवर, उपाध्यक्ष नगर पंचायत सुरेंद्र चाढक, एसडीएम पारस अग्रवाल, क्षेत्रीय प्रबंधक हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन निगम शुगल सिंह सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad