Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

जयसिंहपुर के युवा लांसनायक विवेक भी विपिन रावत के साथ हेलीकॉप्टर क्रैश में हुए शहीद

ज़िला कांगड़ा के जयसिंहपुर क्षेत्र से संबंध रखने वाले लासनाइक विवेक भी इस क्रैश में शहीद हुए है। विवेक CSD श्री रावत जी के PSO तैनात थे। 

आपको बता दें कि तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार सुबह सेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था इस चौपर में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत भी पत्नी मधुलिका रावत के साथ मौजूद थे. तथा  वायुसेना ने कहा था कि दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दे दिए गये हैं. इस बीच, चेन्नई में रक्षा सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में चार अधिकारियों की मौत हो गई है. इसके अलावा तीन अन्य को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था

सूत्रों के अनुसार हेलिकाप्टर में 14 लोग सवार थे. खबर के मुताबिक एक लेक्टर सीरीज में हिस्सा लेने के लिए बिपिन रावत जा रहे थे. हादसे की वजह की जांच का आदेश एयरफोर्स की ओर से दिया गया है. हादसे के बाद का जो वीडियो सामने आया है, उसमें चौपर पूरी तरह से जलकर खाक हुआ दिख रहा था. ऐसे में यह भीषण हादसा तमाम आशंकाओं को भी जन्म देता है इसी के साथ हिमाचल के युवा विवेक भी जनरल विपिन रावत के साथ चौपर में थे क्योंकि विवेक जनरल रावत के PSO थे इसी के साथ अब तक तमिलनाडु में भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर दुर्घटना में शामिल 14 में से 13 कर्मियों की मौत की पुष्टि हो गई है। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से कहा है कि डीएनए परीक्षण के माध्यम से शवों की पहचान की जाएगी। भगवान दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करे और शोकग्रस्त परिवारों को दुःख सहन करने की शक्ति दे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad