Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

रोजगार कार्यालय हमीरपुर में 13 को 300 पदों के लिए साक्षात्कार लेंगी कंपनियां

वीएमटी स्पिनिंग मिल्स बद्दी और इवान सिक्योरिटी फंक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड शिमला कुल 300 पदों को भरने के लिए 13 जून को जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लेगी।

जिला रोजगार अधिकारी राजेश मेहता ने बताया कि वीएमटी स्पिनिंग मिल्स बद्दी में डॉफर और वाइंडर के कुल 50 पद भरे जाएंगे। इनमें 25 पद महिला उम्मीदवारों के लिए होंगे। 18 से 27 वर्ष तक की आयु के आठवीं, दसवीं या बारहवीं पास युवा इन पदों के लिए पात्र होंगे। साक्षात्कार में चयनित उम्मीदवारों को 13000 रुपये मासिक वेतन और अन्य भत्ते मिलेंगे।जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि इवान सिक्योरिटी फंक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड शिमला में महिला-पुरुष उम्मीदवारों के कुल 250 पद भरे जाएंगे। एमबीए डिग्री धारक, दसवीं और बारहवीं पास युवक-युवतियां इन पदों के लिए पात्र होंगे। इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 38 वर्ष तक रखी गई है। साक्षात्कार में चयनित उम्मीदवारों को योग्यता के अनुसार 12 हजार से 25 हजार रुपये तक मासिक वेतन दिया जाएगा।

 राजेश मेहता ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत पात्र उम्मीदवार अपने स्थायी निवासी प्रमाण पत्र, अन्य सभी प्रमाण पत्रों और दो पासपोर्ट साइज फोटो सहित 13 जून को सुबह साढे दस बजे साक्षात्कार में भाग सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972-222318 या 85913-45920 पर संपर्क किया जा सकता है। जिला रोजगार अधिकारी ने पात्र युवाओं से इस अवसर का लाभ उठाने की अपील की है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad