Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

आपदा में बचाव कार्यों के लिए योद्धा सम्मान 2023 से छात्र संगठन SFI को किया सम्मानित

एसएफआई को हिमाचल प्रदेश में हुई आपदा के दौरान अन्य बचाव दलों के साथ साहसी और जुझारू संघर्ष के लिए योद्धा सम्मान 2023 से सम्मानित किया गया है।

हिमाचल प्रदेश के शिमला में आज जय हिंद फाउंडेशन ने पत्रकार कल्याण ट्रस्ट के सहयोग से शिमला में योद्धा सम्मान 2023 समारोह का आयोजन किया जिसमें आपदा के दौरान जान बचाने वाले या योद्धा की भूमिका निभाने वाले तमाम लोगों को सम्मानित किया जिन्होंने आपदा के दौरान अपनी सक्रिय भूमिका निभाई है। इसी दौरान आज छात्र संगठन एसएफआई के राज्य सचिव को भी सम्मानित किया गया। 

 एसएफआई के राज्य सचिव अमित ठाकुर ने कहा कि एसएफआई ने हिमाचल प्रदेश में आई आपदा के दौरान अपनी सक्रिय भूमिका निभाई थी तथा उन तमाम जगहों पर बचाव दलों तथा सुरक्षा बलों के साथ मिलकर काम किया था इसी के साथ आपदा से ग्रसित हुए लोगों को जरूरी वस्तुएं आदि वितरित की गई थी जिसके चलते आज जय हिंद फाउंडेशन ने योद्धा सम्मान 2023 में छात्र संगठन एसएफआई को सम्मानित किया तथा प्रशस्ति पत्र दिया। इस मौके पर हिमाचल पुलिस के डीजीपी श्री संजय कुंडू जी विशेष रूप से मौजूद रहे तथा उन्होंने तमाम योद्धाओं को सम्मानित किया जिन्होंने आपदा के दौरान अपनी जान की परवाह न करते हुए आपदा ग्रसित इलाकों में जाकर अपनी सेवाएं दी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad