Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

पापा मेने पैसे रखे हैं उससे दवा खरीद लेना! ऊना की छात्रा ने गरीबी से तंग आकर जीवनलीला की समाप्त

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में एक बहुत बड़ा मामला सामने आया है। यहां मामला उपमंडल गगरेट के कलोह गांव में बीसीए की एक छात्रा ने गरीबी से तंग आकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को छात्रा का अपने कमरे में ही पंखे से झूलता हुआ शव मिला। यह छात्रा कलोह गांव की उन्नीस वर्षीय सुमन कुमारी ऊना में बीसीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। सुमन का एक भाई 9वीं कक्षा, तो एक बहन दस जमा दो की छात्रा है।

परिजनों ने मंगलवार को सुमन के कमरे का दरवाजा बंद देखा, तो उन्हें शक हुआ। जब दरवाजा खोला गया, तो अंदर का दृष्य देखकर उनकी चित्कार निकल गई। इस घटना की सूचना मिलते ही गगरेट पुलिस भी मौके पर पहुंची। मृतका के कमरे से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने मौत की वजह आर्थिक तंगी को बताया है। सुमन के पिता जगदीश सिंह नगर पंचायत गगरेट के पार्षद भी रह चुके हैं, परन्तु आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण वह कलोह गांव में जाकर परिवार समेत रहने लगे थे।

इन दिनों जगदीश सिंह हृदय रोग से पीडि़त होने के चलते कोई भी काम करने में असमर्थ हैं, जबकि उनकी पत्नी पूनम देवी मनरेगा में मजदूरी कर किसी तरह से घर का खर्च चला रही है। वहीं, एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। गगरेट पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad