Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

शिमला में युवती ने पुलिस को देखकर निगल लिया ड्रग्स का लिफाफा, , पुलिस ने एंडोस्कोपी कर पेट से निकाल डाली हेरोइन

शिमला में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। गुरुवार को एक ऐसा अनोखा मामला राजधानी शिमला में सामने आया है।दरअसल, शातिर युवती ने पुलिस को देखकर हेरोइन निगल लिया था। पुलिस आरोपी युवती को अस्पताल ले गई। वहां उसका मेडिकल करवाया गया। इसके बाद एंडोस्कोपी (endoscopy) की मदद से डॉक्टरों ने पेट से चिट्टा (Heroin) बाहर निकाल लिया। मामला शिमला शहर के ढली थाना क्षेत्र का है। 

मामले के अनुसार पुलिस ने सुबह लगभग 8 बजे सुरंग के पास गश्त के दौरान एक वाहन (HP64 ए-7756) को जांच के लिए रोका। वाहन में चार युवक और 26 वर्षीय युवती सवार थे। इनमें युवती के अलावा अर्की निवासी मुकुल शर्मा (23), ठियोग निवासी हैप्पी चंदेल (27), सौरव पंवर (24), जुन्गा निवासी हर्ष (22) और बैठे थे।

पुलिस चेकिंग के दौरान आरोपी युवती ने अपनी जेब से एक छोटा पॉलिथीन पैकेट निकालकर मुंह में डाला और कार में रखी बोतल से पानी पी लिया और उसे निगल लिया। पूछताछ करने पर कार सवार युवकों ने बताया कि युवती ने चिट्टा/हेरोइन निगल ली है। उसकी मेडिकल जांच की गई और आईजीएमसी में एंडोस्कोपी द्वारा उसके द्वारा निगले गए पदार्थ को निकाला गया। जिसका वजन करने पर 7.60 ग्राम चिट्टा/हेरोइन पाया गया।  एसपी शिमला संजीव गांधी ने पुष्टि करते हुए बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन्हें कोर्ट ने शुक्रवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वाहन को जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

बता दें कि यह राज्य में अपनी तरह का अनोखा मामला है, जहां एक आरोपी लड़की ने मादक पदार्थ निगल लिया और बाद में डॉक्टरों द्वारा एंडोस्कोपी के जरिए उसे बाहर निकाला गया। बहरहाल सूबे में इस तरह का यह पहला केस माना जा रहा है, जहां युवती ने हेरोइन ही गटक ली हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad