Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

फतेहपुर के देहरी में हुए एक्सीडेंट में जिंदगी की जंग हारी प्रेरणा, छात्रा ने तोड़ा दम, गलत साइड से आती गाड़ी ने किया था एक्सीडेंट

राजा का तालाब-तलवाड़ा मार्ग पर बस ठहराव देहरी के पास शुक्रवार सुबह करीबन 10 बजे मोटरसाइकिल को स्विफ्ट गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे मोटरसाइकिल सवार लड़कियों को गंभीर चोटें आई थी जिनका पठानकोट के निजी  अस्पताल में उपचार चल रहा था लेकिन एक छात्रा प्रेरणा ने जिंदगी की जंग हारी और छात्रा की मौत हो गई है।  जानकारी अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार होकर मिंता निवासी प्रेरणा व गदरोली निवासी आरजू राजा का तालाब से रैहन की तरफ जा रही थीं कि स्विफ्ट कार फतेहपुर से राजा का तालाब की तरफ जा रही थी कि देहरी में विपरीत दिशा में जाकर मोटरसाइकिल सबार लड़कियों को टक्कर मार दी। जिससे लड़कियों को गंभीर चोटें आई थीं  जिनका पठानकोट के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था लेकिन अब ख़बर है कि एक छात्रा प्रेरणा ने दम तोड़ दिया।

डीएसपी नूरपुर विशाल वर्मा ने बताया कि पुलिस ने स्विफ्ट गाड़ी व मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है तथा जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी के चालक अशोक कुमार निवासी फतेहपुर के ख़िलाफ़ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad