Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

चंडीगढ़ में रंगरलिया मनाने के चक्कर में शिमला के 61 वर्षीय बुजुर्ग ने लुटाए 15 हजार, 2 युवतियां गिरफ्तार

                                                                    (डेमो फ़ोटो)

हिमाचल प्रदेश के 61 साल का बुजुर्ग हनीट्रैप में फंस गया और दो युवतियों ने उसे लूट लिया. मामला चंडीगढ़ का है और यहां पर एक बुजुर्ग ठगी का शिकार हुआ है. दोनों युवतियों ने बुजुर्ग को अपने जांल में फंसया और संबंध बनाने के लिए राजी कर लिया. बुर्जुग भी लड़कियों के साथ हो लिया. लेकिन रास्ते में उसे लूट का शिकार होना पड़ा. हालांकि, उसने शोर मचाया और बाद में पुलिस ने दोनों आरोपी युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, युवतियों ने शिमला के 61 साल के शख्स से 15 हजार रुपये लूट लिए.  दोनों युवतियों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और एक 25 वर्षीय और दूसरी की उम्र 23 साल है. युवतियों ने शख्स को जिस्मफरोशी के जाल में फंसाकर आइटी पार्क एरिया में 15 हजार रुपये लूटे थे. बुजुर्ग की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को धर दबोचा है।पुलिस के अनुसार, शिमला निवासी 61 वर्षीय व्यक्ति ने आईटी पार्क थाने में शिकायत दी थी कि दोनों युवतियों उसे मनीमाजरा बस स्टैंड पर मिली. युवतियों ने उसे जिस्मफरोशी के बहाने फंसाकर दड़वा स्थित एक होटल में चलने को कहा. दोनों युवतिया उसके साथ ई- रिक्शा में सवार होकर होटल के लिए निकली, लेकिन जब शीतला माता मंदिर के पास पहुंची तभी उन्होंने ई-रिक्शा चालक को वापस भेज दिया. इसके बाद उन्होंने व्यक्ति से जबरन 15 हजार रुपये लूट लिए।

शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने जमा होकर दोनों युवतियों को रोक पुलिस को सूचना दी. इसके बाद आइटी पार्क थाना की टीम मौके पर  पहुंची औऱ दोनों युवतियों को हिरासत में लिया गया. दोनों से लूट के 15 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने बताया कि वह ट्राईसिटी में पिछले 5 साल से गिरोह चला रही हैं. ज्यादातर रात के समय यह युवतियां बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बाजार सहित ऐसी जगहों पर जाती थी, जहां ज्यादा भीड़ होती है और राह चलते लोगों को अपने जाल में फंसाकर लूटती हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad