Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

BJP संसद बृजभूषण पर एक ओर गोल्ड मेडलिस्ट ने लगाया आरोप,हेल्थ सप्लीमेंट्स देने के बहाने कमरे में बुलाकर करते थे सेक्सुअल फेवर की बात

BJP सांसद बृजभूषण शरण (Brijbhushan Singh) सिंह और पहलवानों के बीच विवाद थमता नहीं दिख रहा है. बृजभूषण शरण सिंह पर एक और नया आरोप लगाया गया है. एक पहलवान का आरोप है कि बृजभूषण सिंह हेल्थ सप्लीमेंट्स देने के बहाने उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग करते थे।

न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, ये आरोप एक गोल्ड मेडलिस्ट महिला पहलवान ने लगाए हैं. पहलवान ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिस दिन वो एक बड़े टूर्नामेंट में गोल्ड मेडल जीती थी, बृजभूषण ने उन्हें अपने कमरे में बुलाया. जबरदस्ती अपने बगल में बैठाया और गले लगाया. बकौल महिला पहलवान, ये सब उसकी सहमति के बिना किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, महिला पहलवान ने आरोप लगाया कि ऐसा कई सालों तक हुआ. जिस कारण वो अंदर से परेशान और डरी हुई थी. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 21 अप्रैल को नई दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में दर्ज शिकायत में इन सभी आरोपों का ज़िक्र किया गया है. सात पहलवानों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

थाने ने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, ये आरोप तीसरे नंबर की पहलवान ने लगाए हैं (शिकायत में दर्ज क्रम के अनुसार). बाकी दो महिला पहलवानों ने भी कई आरोप लगाए थे. दोनों ने यौन शोषण की कम से कम 8 कथित घटनाओं का ज़िक्र किया था। महिला पहलवानों ने आरोप लगाया था कि ये सभी घटनाएं टूर्नामेंट के दौरान या प्रैक्टिस करते समय WFI के ऑफिस में हुई थीं।

शिकायत में तीसरे नंबर की महिला पहलवान ने ये भी आरोप लगाया कि बृजभूषण शरण सिंह उनकी मां को भी फोन कॉल करते थे।जबकि उनकी मां इस बात का विरोध भी करती थीं। पहलवान ने बताया कि बृजभूषण के इस व्यवहार से उनकी मां को अपना फोन नंबर भी बदलना पड़ा। महिला पहलवान ने कहा कि बृजभूषण सिंह उनकी मां के फोन पर कॉल करके उन्हें स्टॉक करते थे औरे हेल्थ सप्लीमेंट्स देने के बहाने सेक्सुअल फेवर देने की बात करते थे।महिला पहलवान ने आगे बताया कि गोल्ड मेडल जीतने के बाद उसे एक फिजियोथेरेपिस्ट ने बताया कि बृजभूषण सिंह उनसे मिलना चाहते हैं। उन्हें लगा कि वो उन्हें बधाई देने के लिए बुला रहे होंगे। पहलवान ने बताया कि बृजभूषण सिंह ने उन्हें अपने बेड पर बैठाया और जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश की. जिसके बाद वो रोने लगीं और डर गईं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Below Post Ad